सब वर्ग
EN

आप यहाँ हैं: होम>समाचार

मीडिया

कार्बन फाइबर प्रीप्रेग के गुणवत्ता संकेतक

दृश्य:20 लेखक: लिंडा प्रकाशित समय: 2024-04-29 उत्पत्ति:

1. सूरत:

कार्बन फाइबर प्रीप्रेग में फाइबर एक समान, समानांतर और कसकर व्यवस्थित होने चाहिए। राल को पूरी तरह से कार्बन फाइबर में समाहित किया जाना चाहिए और कोई गोंद-युक्त या गोंद-गरीब क्षेत्र नहीं होना चाहिए। अंदर कोई झुर्रियां, मोड़, चौराहा, मलबा, फिलामेंट सिरे, फिलामेंट क्लंप आदि नहीं होना चाहिए।

2. भौतिक गुण:

कार्बन फाइबर प्रीप्रेग के भौतिक प्रदर्शन संकेतकों में मुख्य रूप से प्रति इकाई क्षेत्र द्रव्यमान, प्रति इकाई क्षेत्र फाइबर द्रव्यमान, गोंद सामग्री और मोटाई शामिल हैं। प्रति इकाई क्षेत्र में एक समान द्रव्यमान और मोटाई प्राप्त करने के लिए, प्रति इकाई क्षेत्र में द्रव्यमान और कार्बन फाइबर की गोंद सामग्री को सख्ती से नियंत्रित करने की आवश्यकता है।

3. मोल्डिंग प्रक्रियाशीलता

कार्बन फाइबर प्रीप्रेग की चिपचिपाहट, जेल समय, राल आणविक भार और वितरण, राल बहिर्वाह, अस्थिर सामग्री, इलाज की स्थिति और अन्य मापदंडों की गुणवत्ता प्रीप्रेग की मोल्डिंग प्रक्रिया को प्रभावित करेगी।

ऊपर उल्लिखित बुनियादी आवश्यकताओं के अनुसार, इन मापदंडों को एक उचित सीमा के भीतर होना आवश्यक है और मिश्रित सामग्री की अंतिम गुणवत्ता को प्रभावित करने से बचने के लिए इस सीमा से अधिक नहीं होना चाहिए। 


गर्म श्रेणियां

एक संदेश छोड़ें
चैट ऑनलाइन

नमस्कार, ऑनलाइन चैट करने से पहले कृपया अपना नाम और ईमेल यहां छोड़ दें ताकि हम आपका संदेश मिस न करें और आपसे आसानी से संपर्क करें।